कीमत: आईएनआर/टुकड़ा
सामान्य: - उच्च टॉर्क पर गति में कमी का सह-अक्षीय, और कॉम्पैक्ट और विश्वसनीय मोड देने के लिए हमारे कारखाने में अनुभूति गियर मोटर्स और इनलाइन हेलिकल गियर रिड्यूसर विकसित किए गए हैं।
गियर केसिंग उच्च श्रेणी के कास्ट आयरन से निर्मित होते हैं और इन्हें अधिकतम ताप अपव्यय और कूल रनिंग के लिए उदारतापूर्वक डिज़ाइन किया गया है। गियर और पिनियन विशेष केस हार्डनिंग अलॉय स्टील से बनाए जाते हैं और इन्हें विशेष रूप से हीट-ट्रीट किया जाता है।
रेंज: - हमारी मूल्य सूची में बताए अनुसार 0.16 एचपी से 30 एचपी, 0.1 से 700 आरपीएम की हमारी मानक उत्पादन रेंज के अलावा, विशिष्ट पूछताछ पर अन्य आकारों की पेशकश की जा सकती है।
मोटर: - गियर इकाइयों में उपयोग की जाने वाली इलेक्ट्रिक मोटर पूरी तरह से संलग्न हैं, फैन कूल्ड, गिलहरी केज इंडक्शन मोटर्स 415V, 50HZ, 3 फेज, AC सप्लाई, आम तौर पर IP 54 एनक्लोजर, क्लास B इंसुलेशन के साथ और IS: 325 i 1978 के अनुसार ऑपरेशन के लिए उपयुक्त हैं। हालांकि विभिन्न इलेक्ट्रिकल और मैकेनिकल विशेषताओं वाले मोटर्स भी पेश किए जा सकते हैं।
लुब्रिकेशन: - बेयरिंग और गियर सामान्य रूप से तेल के छींटे पड़ने से लुब्रिकेट हो जाते हैं और लंबे समय तक इस पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता नहीं होती है। पहले तेल की आपूर्ति नहीं की जाती है। सभी गियर वाली मोटरों में ऑयल फिलर कम ब्रीदर प्लग, ड्रेन प्लग और ऑयल लेवल इंडिकेटर दिया जाता है। तेल का पहला बदलाव लगभग 350 से 450 ऑपरेटिंग घंटों के बाद किया जाना चाहिए। अनुशंसित तेल इंडियन ऑयल सर्वो मेश SP 60 या हिंदुस्तान पेट्रोलियम i Gervil EP 5 या 4 समतुल्य हैं।